ताजा ख़बरेंराजनीतिराज्य

आज तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेन्द्र सौपेंगे अपना इस्तीफा, पढ़ें पूरी संबंधित खबर:-

आज तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र अपना इस्तीफा सौंपेगे। इस बात की सूचना उनके कार्यालय द्वारा दी गई। सूचनाओं के मुताबिक, प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कार्यालय में आज एटाला राजेन्द्र अपना इस्तीफा विधायक के रूप में सौंपेंगे। बता दें कि भूमि अतिक्रमण के आरोपों के बाद उन्हें पिछले महीने ही राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था।

गौरतलब है कुछ ही दिन पहले पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र और उनके कुछ अन्य स्थानीय नेताओं ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) को अपना-अपना इस्तीफा सौंपा था। इस दौरान उन्होंने यह भी बोला था कि पार्टी में लोकतांत्रिक प्रक्रिया पूरी तरह से खत्म हो चुकी है इसलिए वह 19 साल पार्टी में काम करने के बाद इस्तीफा दे रहे हैं।

अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें, पूर्व मंत्री राजेंद्र काफी समय से भाजपा के शीर्ष नेताओं के सम्पर्क में हैं। पिछले दिनों शीर्ष नेताओं के साथ राष्ट्रीय राजधानी में उनसे मुलाकात भी की थी। राजेंद्र उन कुछ वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, जो दो दशक पहले पार्टी के गठन के बाद से टीआरएस के साथ हैं। उनका आरोप है कि केसीआर के मंत्रिमंडल में कोई भी मंत्री स्वतंत्र निर्णय नहीं ले सकता, सब कुछ मुख्यमंत्री के नियंत्रण में है। राजेंद्र ने यह भी बताया कि कई नेता मेरे साथ पार्टी छोड़ने को पूरी तरह से तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close