ताजा ख़बरेंराज्यस्वास्थ्य

तेलंगाना सरकार ने पत्रकारों के लिए चलाई एक स्पेशल वैक्सीनेशन की मुहीम, आइए जानें

तेलंगाना सरकार ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए राज्यभर में सभी मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए विशेष कोविड-19 टीकाकरण की मुहीम चला रही है। इसके तहत पत्रकार 28 और 29 मई को इस सुविधा का पूरा लाभ उठा सकेंगे। पत्रकारों को वैक्सीनेशन सेंटर्स पर आधार कार्ड और विभाग द्वारा जारी किए गए मान्यता कार्ड साथ लेकर जाना होगा जो की बहुत ही आवश्यक है।

सूचना और जनसंपर्क विभाग के आयुक्त अरविंद कुमार के मुताबिक जारी किए गए एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बोला गया है कि पत्रकारों को आधार कार्ड और विभाग द्वारा जारी मान्यता कार्ड के साथ बताए गए टीकाकरण केंद्र पहुंचना होगा। अरविंद कुमार ने बताया कि राज्य में लगभग बीस हजार पत्रकार सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से मान्यता प्राप्त हैं, जिनमें से लगभग 3,700 राज्य स्तर के पत्रकार हैं।

जिलों में नामित टीकाकरण केंद्रों की सूची संबंधित जिला जनसंपर्क अधिकारियों के पास उपलब्ध है। राज्य के पत्रकारों के लिए, पांच वैक्सीनेशन सेंटर्स बनाए गए हैं। इनमें प्रेस क्लब सोमाजीगुडा, प्रेस क्लब बशीरबाग, एमसीआरएचआरडी इंस्टीट्यूट जुबली हिल्स, यूनानी अस्पताल चारमीनार और क्षेत्र अस्पताल वनस्थलीपुरम शामिल हैं। राज्य सरकार ने पत्रकारों से इस सुविधा का लाभ उठाने और टीका लगवाने की भी अपील की है।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close