अपराधताजा ख़बरेंराज्य

दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ जाने से चार की हुई मौत

खबर देश की राजधानी दिल्ली से है। जहाँ दिल्ली के द्वारका में आज यानी शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार डंपर ट्रक की चपेट में आ जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत चार लोगों की मौत हो गयी।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि पांच लोग सड़क के किनारे चल रहे थे, तभी वहाँ एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन सभी को कुचल दिया, जो बाद में सड़क पर खड़े अन्य वाहनों से जाकर टकरा गया।

मृतकों की पुष्टि की गई जिसमें, अशोक (30), उनकी पत्नी किरण (27), उनके बड़े बेटे ईशांत (5) और जवाहर सिंह नाम के एक बूढ़े व्यक्ति के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि बूढ़े व्यक्ति सिंह 93 वर्ष के थे और फुटपाथ पर चल रहे थे। अशोक और उसके परिवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

ऐसा बताया जा रहा है कि अशोक का छोटा बेटा देव (2) घायल हो गया है और उसका सफदरजंग अस्पताल में इलाज जारी है। पांचों नजफगढ़ इलाके के रहने वाले हैं।

घटना सुबह लगभग 5 बजे के आसपास का है। हादसा नजफगढ़ में उस वक्त हुई, जब परिजन और बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे।

एसके मीणा, डीसीपी (द्वारका) ने बताया, “आरोपी चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। उसने सड़क पर पांच लोगों को टक्कर मार दी और पांच वाहनों को टक्कर मार दी। अशोक, किरण और ईशांत की मौकेे पर मृत्यु हो गई। देेव और सिंह को विकास अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान सिंह की मौत हो गई। देव आलोचनात्मक है। हम सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं और चश्मदीदों से भी बात कर रहे हैं। जांच जारी है।”

आरोपी चालक राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर सड़क दुर्घटना का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह लापरवाही से ट्रक चला रहा था। पुलिस ने यह भी बताया कि वे यह पता लगाने के लिए मेडिकल टेस्ट कराएंगे कि आरोपी शराब या ड्रग्स के नशे में था या नहीं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close