ताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को मिला सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का नेशनल अवार्ड तो छलक पड़ी पिता की आंखों से आँसू, कहा- काश वो जिंदा होता

बॉलीवुड अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्‍ठ राष्‍ट्रीय फिल्‍म का अवार्ड मिला है। सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। बीते साल मुंबई स्थित अपने फ्लैट में लटकता हुआ उनका शव बरामद किया गया था। आज उनकी फिल्‍म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का अवार्ड मिलने पर उनके पिता केके सिंह की आंखें आंसुओं से भर गईं। भावुक पिता ने बोला कि काश आज वो जिंदा होता। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलने से पटना स्थित उनकी कॉलोनी में लोगों में खुशी देखी गई।

पिता केके सिंह ने बोला कि बेटे की मौत से जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई तो मुश्किल है, लेकिन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलने से कुछ खुशी हुई है। उन्‍होंने यह भी बोला कि काश, आज सुशांत की मां जिंदा होतीं, सुशांत भी होते तो कितना अच्‍छा होता। मां-बेटे में जो लगाव था, आज उनकी काफी याद आ रही है। प्‍यार से उसका नाम बुलशन रखा था, लेकिन मेरा तो गुलशन ही उजड़ गया। उसकी सफलता का सपना देखा था, लेकिन बहुत सारे सपने अधूरे रह गए हैं।

फिल्‍म छिछोरे साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं। बाॅक्‍स ऑफिस पर सफल रही इस फिल्‍म में सुशांत ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्‍म सुसाइड के खिलाफ बड़ा मैसेज देती है। हालांकि, सुशांत के पिता बताते हें कि उन्‍होंने यह फिल्‍म एक बार देखी है। वे मानते हैं कि फिल्‍म की कहानी उनके बेटे की जिंदगी से मिलती जुलती फिल्म है।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close